मुख्य समाचार
 

हनीप्रीत समेत सभी आरोपी कोर्ट में हुए पेश, तय नहीं हुआ आरोप


VINEET SINGH 11/01/2018 11:12 AM
599 Views

11-Jan-2018jqAvwblNyn1

 

New Delhi.  डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की राजदार हनीप्रीत समेत सभी आरोपियों पर आरोप तय नहीं हुए हैं। गुरुवार को पंचकुला सेशन कोर्ट में सभी आरोपी पेश हुए थे। हनीप्रीत राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद पंचकुला में हुई हिंसा के लिए दोषी हैं। आज सभी आरोपियों को व्यक्तिगत रूप से पेश होने के आदेश भी दिए गए थे। आपको बता दें कि इससे पहले 21 दिसंबर को हनीप्रीत की पेशी हुई थी। जिसमें सेशन कोर्ट ने आज की तारीख दी थी और पुलिस को हनीप्रीत को 11 जनवरी को पेश करने की हिदायत दी थी। हनीप्रीत की पेशी के चलते कोर्ट परिसर की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई थी।

25 अगस्त को पंचकूला में हुई हिंसा मामले में पेशी के बाद मामला सेशन जज नीरजा कुलवंत कल्सन की अदालत में ट्रांसफर कर दिया गया था। जिसके बाद इस मामले में हनीप्रीत समेत अन्य आरोपियों को अदालत में पेश किया गया था। गौरतलब है कि सभी आरोपियों पर हिंसा की साजिशतोड़फोड़ और देशद्रोह के मामले दर्ज हैं।

पंचकूला हिंसा मामले में गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ चालान पेश करने के बाद इस मामले की सुनवाई पंचकूला की अदालत में चल रही है। बचाव पक्ष के वकील एसके रोहिल्ला ने बताया कि अदालत में सभी आरोपियों को गुरुवार को पेश किया गया।

11-Jan-2018IcN4r10f7b2

यह भी पढ़ें #आज_का_राशिफल : जानिए किसको मिलेगा आर्थिक लाभ

 

यह भी पढ़ें CBSE Board 2018: बोर्ड परीक्षाओं की डेटशीट जारी

 

Web Title: today charges will frame on honeypreet ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया