मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

दिव्यांगों को वितरित किये गये कंबल


SANDEEP PANDEY 11/01/2018 11:02:15
371 Views

11-01-2018123434Blanketswere1

LUCKNOW. कड़कड़ाती ठण्ड से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया है। खासतौर पर निर्धन लोग सबसे ज्यादा प्रभावित है। कमजोर वर्ग के लोगों की मदद के लिये निर्धन परिवार कल्याण सेवा संस्थान भी आया है। संस्थान की ओर से बुधवार को सड़क पर ठंड से ठिठुर रहे दिव्यांगों को कंबल वितरित किये गये। कार्यक्रम का संचालन प्रबंधक सचिव अभिषेक ठाकुर ने किया। कंबल वितरण करने वालों में अध्यक्ष सोनू ठाकुर, अश्वनी शर्मा, आशीष शर्मा, सुशांत सिंह, निर्भय सिंह, अजय जड़ेजा आदि अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

मेयर ने 500 कंबल वितरित किये

नगर निगम जोन 6 में ठाकुरगंज स्थित मण्डप मैरिज हॉल में बुधवार को शासन के सहयोग से गरीब और आश्रयहीन लोगों को महापौर संयुक्ता भाटिया ने कम्बल वितरित किये। जोनल अधिकारी बिन्नो रिज़वी ने बताया कि बढ़ती ठण्ड और गलन को देखते हुए शासन ने 500 कम्बल का वितरण कराया है। कार्यक्रम में एसीएम अभिषेक पाण्डेय, वरिष्ठ पार्षद रमेश कपूर बाबा, पार्षद रानी कनौजिया, नाज़ुक जहां, आफताब आलम सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Web Title: Blankets were distributed to the handicap ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया