नाटक हाय हैंडसम ने दर्शकों को गुदगुदाया


SANDEEP PANDEY 11/01/2018 13:50:17
836 Views

11-01-2018135710DramaHihand2

LUCKNOW. इंसान उम्र तो पूरी जी लेता है किन्तु उसकी ख्वाहिशें कभी पूरी नहीं होती हैं। संसार की हर चीजें आउटडेटेड हो जाती हैं, लेकिन इंसान का दिल कभी आउटडेटेड नहीं होता। राय उमानाथ बली प्रेक्षागृह के मंच से यह बात बताई गयी।

बली प्रेक्षागृह में श्री रंग कला सेवा संस्थान की ओर से बुधवार को हास्य नाटक 'हाय हैंडसम' का मंचन हुआ जिसकी कहानी आर्मी से रिटायर कर्नल कपूर की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है। नाटक के लेखक लेखन जेपी सिंह हैं और निर्देशन विवेक मिश्रा विष्णु ने किया। नाटक में शुभम पांडेय, सुनील दीक्षित, नेहा वर्मा, सना खान और प्रिंस सोनकर ने अभिनय किया।

यह है कहानी

कर्नल कपूर बिंदास तरीके से जिन्दगी जी रहे हैं लेकिन उनका बेटा सीधा साधा और पूजा पाठ करने वाला लड़का है। वहीं बहू मॉर्डन जमाने की लड़की है। कर्नल अकेलेपन की वजह से ज्यादातर वक्त अपने दोस्तों के साथ गुजारते हैं। इसी बीच उनकी बहु मंदा की मां सीता देवी उनके घर आती हैं। बस, यहीं से कर्नल की जिंदगी में उथल-पुथल शुरू हो जाती है। तमाम उठा-पटक के बाद कर्नल और सीता देवी शादी कर लेते हैं जिससे उनके बच्चे बिल्कुल खुश नहीं हैं। मगर कर्नल कहते हैं कि जब बच्चे अपने हिसाब से जी रहे हैं तो हमें ऐसा करने का हक क्यों नहीं है। बात में बच्चे उनकी शादी से राजी हो जाते हैं। कुल मिलाकर नाटक ढेर सारे हंसी-ठहाकों के बीच यह संदेश दे गया कि जीवन का कोई भी दौर अकेले काटना मुश्किल होता है और अगर घर के बुजुर्ग अकेले हैं तो इस बात का ध्यान उनके बच्चों को रखना चाहिए कि उन्हें अकेलापन महसूस न हो।

Web Title: Drama 'Hi handsome' tickles the audience ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया