गरीब बच्चों को वितरित हुए गर्म कपड़े


SANDEEP PANDEY 11/01/2018 15:12:48
445 Views

11-01-2018152939Hotclothesdi1

LUCKNOW. गरीब बच्चों को ठंड से राहत पहुंचाने के लिए वजूद शेयर आवर आइडेंटिटी फाउंडेशन के तत्वावधान में गर्म कपड़ों का वितरण किया गया। बुधवार को अलीगंज इलाके में रह रहे गरीब बच्चों को गर्म कपड़े बांटे गए। संस्था द्वारा लगातार पिछले 15 दिनों से गरीब बच्चों को गर्म कपड़े वितरित किये जा रहे है।

इस दौरान सीतापुर की जिला पंचायत सदस्य कुमुद लता वर्मा, वीरेन्द्र मिश्रा, अचिंत्य पाण्डेय नूपूर पाण्डेय, प्रियंका, अंजू अग्रवाल समेत संस्था के अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बच्चे देश का भविष्य

वजूद की अध्यक्षा कीर्ती मिश्रा ने कहा कि आज के बच्चे ही कल का भविष्य हैं। उनकी संस्था 3 वर्षों से गरीब बच्चों को मुफ्त शिक्षा दे रही है। बच्चों के लिए जब हम सभी मिलकर कुछ बेहतर सोचेंगे तभी आने वाले देश का भविष्य सुनहरा होगा। अचानक से बड़ी कड़के की ठंड कई लोगों को अपना शिकार भी बना चुकी है। ऐसे में घरघर पहुंचकर हमसभी को गरीबों और उनके बच्चों की मदद करनी होगी।

और भी होगा गर्म कपड़ों का वितरण

कीर्ती ने कहा कि उनकी संस्था जल्द ही और भी गरीब बच्चों की मदद के लिए गर्म कपड़ों का वितरण करने के लिए आयोजन करेगी। हर संभव कोशिश रहेगी कि कोई भी गरीब ठंड में गर्म कपड़ों से वंचित न रहे।

Web Title: Hot clothes distributed to poor children ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया