मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी, बोली - कहां ले जा रहे मुझे नहीं पता  लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

राहुल गांधी 15-16 जनवरी को अमेठी में मनायेंगे मकर संक्रांति, खायेंगे खिचड़ी


HARSHIT MISHRA 11/01/2018 18:15:35
674 Views

11-01-2018183715RahulGandhit2

Lucknow राहुल गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर जायेंगें। राहुल इस बार अपने कार्यकर्ताओं के साथ अमेठी में मकर संक्रांति मनायेंगे और खिचड़ी खायेंगे। 

यह भी पढ़ें एफएसडीए ने गन्दगी में तैयार हो रहा सवा कुन्तल नूडल्स कराया नष्ट
राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर अमेठी जायेंगे। इस बार अमेठी में उनके स्वागत की तैयारियां चल रही हैं। ऐसा पहली बार होगा जब राहुल अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ मकर संक्रांति का त्योहार मनायेंगे। मकर संक्रांति में राहुल गांधी के लिए खिचड़ी भोज का भी आयोजन किया जायेगा।

यह भी पढ़ें BREAKING NEWSकृष‍ि निर्यात बढ़ाने के लिए नई बड़ी घोषणाएं कर सकती है मोदी सरकार

राहुल गांधी कांग्रेस की बागडोर संभालने के बाद पहली बार अमेठी आ रहे हैं। गुजरात चुनाव के दौरान राहुल ने गुजरात में मंदिरों-मंदिरों में जाकर मत्था टेका था। उनकी इस कोशिश को हिंदू वोट बैंक को लुभाने के तौर पर देखा गया और कांग्रेस को इसका फायदा भी मिलेगा।

Web Title: Rahul Gandhi to celebrate on 15th and 16th January in Amethi Makar Sankranti ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया