#आज_का_राशिफल : शुक्र के इस बदलाव के बाद जानिए राशियों पर पड़ेगा क्या असर


ANAMIKA PANDEY 12/01/2018 09:01:15
586 Views

12-01-2018090257Horoscopethan1

Lucknow. हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य के लिए कुछ नया लेकर आती है जानिए आज 12 जनवरी दिन शुक्रवार ये दिन हम सभी के लिए क्या खास लेकर आया है। आज का राशिफल आप के लिए क्या लेकर आया है  ये जानने के लिए जरूर पढ़िए आज का राशिफल न्यूजटाइम्स में....

मेष राशि
जब आप लोगों को समझने की कोशिश करते हैं तो आपके अंदर एक सुकून की भावना बढ़ती है। किसी की जरूरतों को पूरा करना या किसी के लिए कुछ करना इस चीज़ का एहसास ही कुछ और है।


वृषभ राशि
सेहत की परेशानियों से जूझना ज़िन्दगी की सबसे बड़ी चुनौती होती है और सेहत के प्रति लापरवाही रखना सबसे बड़ी गलती है। ज़िन्दगी की सच्चाई को समझना बहुत जरूरी है।
मिथुन राशि
रिश्ते में अच्छाई आपके समर्पण से जरूर बनी रहेगी। लोगों की सहमति और समर्थन भी मिलेगा और आप अपने कदम आगे भी बढ़ा पाएंगे।
कर्क राशि
निजी जीवन की खुशियां आपके बनाने से ही बन पाएंगी और हालात ही आपकी मदद करते चले जाएं ऐसा जरूरी नहीं है इसलिए ज़िन्दगी के मतभेद को भी संभालना पड़ेगा।
सिंह राशि
रिश्तों के प्रति बनती हुई अच्छाई आपको ज़िन्दगी में नयी प्रेरणा दे सकती है। आप भी कुछ बेहतर करना चाहें उसके लिए मेहनत भी उभरकर आ सकती है।
कन्या राशि
आर्थिक सुख-समृद्धि कई रूप से बनेगी और उसे आगे बढाने के रास्ते भी खुलेंगे। अच्छे निवेश के ज़रिये बनते चले जायेंगे जो आपको ज़िन्दगी में और फायदा पहुंचा सकें।
तुला राशि
रिश्तों में तालमेल बना रहे तो ज़िन्दगी की प्रेरणा भी बनी रहती है और किसी भी तरह की रिश्तों में खट्टास ज़िन्दगी के तालमेल को भी बिगाड़ देती है। इस बात को तो आपको समझना ही पड़ेगा, तभी जाकर कामकाज में भी पूरी तरह से मन लग पायेगा।
वृश्चिक राशि
रिश्तों में बहस और आपका काम के प्रति प्रदर्शन भी कम होता चला जा रहा है। मन का भटकाव कुछ ऐसा है की अपनी प्राथमिकताओं से हटकर आप हर चीज़ के बारे में सोच रहे हैं।
धनु राशि
घर-परिवार की खुशियों में इजाफा हो सकता है, पर बहुत सारी चुनौतियां का साथ ही साथ सामना भी करना पड़ेगा। ऐसे में अपने भटकते हुए विचारों को काबू में रखना बहुत ज्यादा जरूरी होगा।
मकर राशि
कामकाज में स्थिरता बनाये रखने की कोशिश करनी होगी, बल्कि काम के प्रति जो लोगों से सलाह मिल रही है उसके बारे में भी एक बार सोचने से लाभ हो सकता है। तभी जाकर आप अपने हित को सही रूप से संभाल पाएंगे।

यह भी पढ़ें... मकर संक्रांति के साथ ही खरमास की समाप्ति,शुभ कामों की होगी शुरुआत
कुंभ राशि
भाग्यशाली स्थिति है क्योंकि हालात कई तरह से मददगार हैं। इसी के चलते आर्थिक सुख-समृद्धि आपके लिए बनी रहे तो ज़िन्दगी को और करीब से समझने का मौका भी मिल जायेगा।
मीन राशि
कामकाज से जुड़े कई तरह के दबाव बने रह सकते हैं। आपका प्रदर्शन भी कम हो रहा है इस वजह से आपकी चुनौतियां बढ़ रही हैं। जिस भी रास्ते पर चल रहे हैं उसमे मन तो लगाना ही पड़ेगा।

Web Title: Horoscope thank you by sagittarius zodiac know who will be bhagoyad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया