मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

बड़ी खबर : अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार करेंगे यह काम 


GAURAV SHUKLA 12/01/2018 08:47:35
1276 Views

12-01-2018091057congresspresi1

Lucknow. कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर जा रहे हैं। अपने दो दिवसीय अमेठी दौरे के तहत राहुल गांधी 15 औऱ 16 जनवरी को अमेठी में रहेंगे। जिसके चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें... BSP की नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष समेत 500 लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज
गौरतलब है कि राहुल गांधी को जहां गुजरात चुनावों के दौरान मंदिरों में मत्था टेकते देखा गया था। वहीं अब कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद उनके अमेठी आने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा जा सकता है। राहुल गांधी के अमेठी आने को लेकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा का कहना है कि अध्यक्ष राहुल गांधी के आगमन को लेकर पूरी तैयारियां कर ली गयी हैं। फिलहाल लोगों में उनके आने को लेकर काफी उत्साह है। 

Web Title: congress president rahul gandhi is coming to amethi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया