मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

5 बार विधायक रहे स्व सीताराम निषाद की शोकसभा का हुआ आयोजन-ये मंत्री रहें शामिल


FIROZ QUIRAISHI 12/01/2018 10:07:17
1020 Views

12-01-20181212585timesMLASe1

Lucknow.उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार में प्रदेश के कई विभागों के मंत्री और 5 बार के विधायक रहे स्वर्गीय निषाद रत्न सीताराम निषाद की शोक सभा का आयोजन किया गया। यह आयोजन लखनऊ के दारुल सफा के बी ब्लॉक में आयोजित किया गया। जिसमे राज्य सभा सांसद विशंभर निषाद सहित समाजवादी पार्टी के कई पूर्व मंत्री और एमएलसी मौजूद रहे। इस मौके पर सांसद निषाद ने कहा की राजनीती में उनके योगदान को कभी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें... धार्मिक स्थलों पर लगे लाउडस्पीकर का SP ने लिया जायजा,दी जानकारी

12-01-20181213085timesMLASe2
निषाद कल्याण सभा उत्तर प्रदेश के बैनर तले अभी हाल ही में पूर्व मंत्री व 5 बार विधायक रहे स्वर्गीय सीताराम निषाद की शोक सभा का आयोजन किया गया। इस आयोजन में समाजवादी पार्टी के कई विधायक पूर्व मंत्री सहित राजयसभा सांसद विशंभर निषाद भी मौजूद रहे जहां उन्होंने उनकी फोटो पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया। 

यह भी पढ़ें... कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधी प्रतिमा पर योगी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन,लगाया ये आरोप

12-01-20181213185timesMLASe3

यह भी पढ़ें... UP 100 के विशालकाय भवन में धूमधाम से मनाया गया स्थापना दिवस

इस मौके पर राजयसभा सांसद विशंभर निषाद ने कहा कि राजनीती में उनके योगदान को कभी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। आज हम लोग उनकी शोक सभा में शामिल होने दिल्ली से आये हैं साथ ही हमारे समज को निषाद समाज का नाम भी उन्होंने ही दिया है। 

 

 

 

Web Title: 5 times MLA Self was dressed Sitaram Nishad conducting these ministers involved ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया