मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

सराहनीय कार्य के लिए व्यापार मंडल की तरफ से गाजीपुर पुलिस को मिला इनाम


FIROZ QUIRAISHI 12/01/2018 14:20:02
484 Views

12-01-2018142142GazipurPolice1

Lucknow. देश के टॉप थ्री थानों में जगह बनाने के बाद राजधानी पुलिस के एक और थाने ने पीठ थपथपाने का काम किया है। नए साल पर राजधानी पुलिस के लिए यह दूसरी अच्छी खबर है। राजधानी पुलिस को शुक्रवार को बड़ी सफलता मिली है। लखनऊ के गाजीपुर  पुलिस ने भूतनाथ के एक व्यापारी के साथ होने वाली लूट की एक बड़ी घटना को घटना होने से पहले ही बदमाशों को पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ें... 5 बार विधायक रहे स्व सीताराम निषाद की शोकसभा का हुआ आयोजन-ये मंत्री रहें शामिल

शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर SP टीजी ने इसका खुलासा किया है। इसमें इस सराहनीय कार्य के लिए व्यापार मंडल की तरफ से पुलिस टीम को 5000 हजार का नकद पुरस्कार दिया गया है।

 

Web Title: Gazipur Police got so much reward for commendable work ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया