मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

ठण्ड से फिलहाल नहीं मिलेगी राहत


SANDEEP PANDEY 12/01/2018 16:44:41
290 Views

12-01-2018164946Relieffromco1

LUCKNOW. लखनऊवासियों को ठण्ड के कहर से फिलहाल राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। मौसम विभाग की मानें तो अगले सात दिनों तक रात का पारा 5 डिग्री या आसपास ही बने रहने की उम्मीद है। मौसम विज्ञानी इसे आर्द्रता का बढ़ा स्तर और उत्तरी-पश्चिमी भागों से चल रही बर्फीली हवाओं को ही दे रहे हैं। दिन का तापमान भले ही बढ़ जाए, लेकिन रातों का पारा अभी ऐसे ही बना रह सकता है।

यह भी पढ़ेंः- आवारा पशुओं का बनने लगा आश्रय केन्द्र

आंचलिक मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक जेपी गुप्ता ने बताया कि उत्तर-पश्चिमी हिस्से से आ रही हवाएं पहाड़ों पर बर्फबारी के चलते ज्यादा ठंडी हैं। यह यहां के वातावरण को भी ठंडा बना रही हैं। दिन में धूप निकलने के चलते वाष्पन हो रहा है, इससे आर्द्रता का स्तर भी बढ़ रहा है। यह वाष्पन ही कोहरे में परिवर्तित हो रहा है। गुरुवार को न्यूनतम तापमान 5.6 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम 18 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 17 जनवरी तक न्यूनतम तापमान 5 और अधिकतम 18 के आसपास ही रहेगा।

Web Title: Relief from cold will not be available right now ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया