मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

करण जौहर ने शेयर की अपने दोनों बच्चों की क्यूट फोटो


NAZO ALI SHEIKH 13/01/2018 16:23:42
493 Views

13-01-2018162736KaranJoharsh1

Mumbai. बॉलीवुड के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर इस फरवरी में दो जुड़वा बच्चों के पिता बनें हैं और वो इस पल तो खूब इंजॉय कर रहे हैं।

13-01-2018162816KaranJoharsh3

करण जौहर ने यश और रूही की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें रूही और यश दोनों खेलते हुए नजर आ रहे हैं और बहुत ही क्यूट भी लग रहे हैं।

13-01-2018162742KaranJoharsh2

करण जौहर अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और इस बार भी उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है वो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। करण जौहर ने इस तस्वीर के कैप्शन में "सिस्टर लव" लिखा है।

Web Title: Karan Johar shares his two children's ceutes photo ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया