RBSC एसोसिएट्स परिवार की ओर से कम्बल वितरण कार्यक्रम का हुआ आयोजन, किसी को कुछ नहीं मिला


FIROZ QUIRAISHI 14/01/2018 11:25:19
718 Views

14-01-2018113039RBSCAssociate1

Lucnow. राजधानी लखनऊ में जहां एक ओर कड़ाके की ठंड जारी है तो वहीं दूसरी तरफ ठंडी में तमाम संस्थाएं ठंड से ठिठुर रहे गरीब लोगों को कम्बल और भोजन बाटने का काम करती हैं। लेकिन इसी बीच कुछ संस्थाएं ऐसी होती है जो सिर्फ पब्लिकसीटी पाने के लिए ये काम करती हैं। ऐसा ही कुछ आज राजधानी लखनऊ में देखने को मिला है। 

RBSC एसोसिएट्स परिवार संस्था की तरफ से लखनऊ के पारा क्षेत्र में भोजन और कम्बल वितरण करने का कार्यक्रम किया गया था। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि लखनऊ महापौर संयुक्ता भाटिया उपस्थित रहीं। कार्यक्रम में भोजन और कम्बल बाटने का काम किया गया। वहीँ इस दौरान कुछ लोगों को संयुक्ता भाटिया द्वारा भोजन और कम्बल दिया गया था। उसके बाद वितरण करने का काम बंद कर दिया गया। आधे से ज्यादा लोग सिर्फ आस ही लगाए रह गए न तो उन्हें भोजन मिला और न ही कम्बल हाथ लगा।

यह भी पढ़ें... सोशल मीडिया पर 350 रुपये के नोट जारी होने का पूरा सच

14-01-2018113049RBSCAssociate2

यह भी पढ़ें... 5 बार विधायक रहे स्व सीताराम निषाद की शोकसभा का हुआ आयोजन-ये मंत्री रहें शामिल
संस्था की तरफ से संयुक्ता भाटिया से कुछ ही गिने चुने लोगों को कम्बल दिलवाया गया, फिर प्रोग्राम रोक दिया गया। इस बात से नाखुश लोगों मे काफी आक्रोश फैल गया और वो संस्था के लोगों से कम्बल मांगते रहे लेकिन उन्हें कुछ नही मिला।


कुछ गरीब लोगों ने मीडिया से उन्होंने बताया कि हमे यहां 12 बजे से बुलाया गया था और जब भोजन और कम्बल बाटने की बारी आई तो सिर्फ चार से पांच लोगों को कम्बल मिला बाकी सबको कुछ नहीं मिला। वहीं कम्बल बाटते हुए संस्था के एक व्यक्ति ने कम्बल लेने वाले को मारने की भी कोशिश की।

Web Title: RBSC Associates Family of food and blankets distributed to the institution Carykrym unhappy returned People ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया