आलू कांड के बाद अखिलेश ने किया बड़ा ऐलान, कहा - सरकार बनते ही एक...


SUYOGYA RAJ DWIVEDI 14/01/2018 12:54:16
6371 Views

14-01-2018130421AKHILESHYADAV1

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आलू कांड में सपा का नाम लेने पर लखनऊ एसएसपी पर गुस्सा जाहिर किया है। अखिलेश यादव ने एसएसपी पर नाराजगी जताते हुए कहा कि कप्तान अपनी हैसियत में रहें। 

यह भी पढ़ें... Photos : अखिलेश यादव ने छात्र संघ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों से किया संवाद

27 जनवरी को धरना प्रदर्शन... 

आलू मामले में पुलिस द्वारा समाजवादी युवजन सभा के लोगों को गिरफ्तार करने पर अखिलेश यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने किसानों की समस्याओं को लेकर 27 जनवरी को पूरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। अखिलेश यादव ने कहा कि पुलिस अपराधियों को पकड़ने के बजाए किसानों को पकड़ रही है। क्या वह किसानों को आलू की कीमत दिलवा सकते हैं? इसके साथ ही सपा अध्यक्ष ने कहा कि सूबे में सपा सरकार बनने पर वे एसएसपी को यश भारती सम्मान से पुरस्कृत भी करेंगे। 

यह भी पढ़ें... Photos : भाजपा शौचालय तक को भगवा रंग में रंगकर धर्म का कर रहा हैं अपमान -अखिलेश यादव

योगी सरकार खुद मान रही है... 

अखिलेश यादव ने कहा कि सूबे के सीएम योगी जी खुद मान रहे हैं की भ्रष्टाचार हो रहा है। योगी सरकार रंग बदलने की राजनीति कर रही है। भाजपा की कथनी और करनी में बहुत अंतर है। बीजेपी वाले बात तो स्वदेशी की करते हैं पर 100 प्रतिशत एफ़डीआई लाने की तैयारी कर रहे हैं। आलू मामले में गिरफ्तार किए गए सपा कार्यकर्ताओं पर अखिलेश यादव ने कहा कि यह तो आलू किसानों का आंदोलन है। इस मामले में गिरफ्तार लोग यदि सपा से चुनाव लड़ चुके हैं आतो आखिर इसमें बुराई क्या है?

यह भी पढ़ें... रिवर फ्रंट से हटेंगी हाईटेक लाइट्स और डिस्को थीम, आध्यात्म का बनेगा केन्द्र

 

Web Title: AKHILESH YADAV DECLARATION OVER POTATO ISSUE LUCKNOW UTTAR PRADESH NEWS ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...