मुख्य समाचार
कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना कहा...


HARSHIT MISHRA 14/01/2018 16:26 PM
1114 Views

14-Jan-2018nipmIR8bVJ1

Patna बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बक्सर जिले में हुए हमले के बाद जदयू- राजद मे विवाद बढ़ गया है। इस बीच दोनों दलों के बीच जुबानी जंंग तेज हो गई है। जदयू का आरोप है कि यह हमला नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मिलीभगत से किया गया है।

यह भी पढ़ें पीएम मोदी से खफा यशवंत सिन्हा ने किया प्रहार, कहा...

उधर जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि दयाभाव से ही उपमुख्यमंत्री बने थे, उनकी इतनी हैसियत नहीं है कि वह नीतीश कुमार से कोई सवाल कर सकें। सिंह ने कहा कि जैसे लालू यादव भ्रष्टाचार के मामलों में जेल गए हैं, वैसे ही तेजस्वी यादव भी बेनामी संपत्ति के कारण जेल जाएंगे.

यह भी पढ़ें जाने आखिर ऐसा क्या हुआ कि एक खत से प्रशासनिक अधिकारियों के बीच मची हड़कम्प

आपकों बता दें कि बेनामी संपत्ति मामले में इन दिनों पूरा लालू परिवार प्रवर्तन निदेशालय की जाँच से घिरा हुआ है। सिंह ने कहा कि लालू-राबड़ी ने अपने कार्यकाल में कोई विकास कार्य नहीं किया था, ऐसे में वह समीक्षा यात्रा भी कैसे करते। लालू परिवार ने अपने कार्यकाल में बेनामी संपत्ति अर्जित करने के अलावा कोई काम नहीं किया।

 

Web Title: JDU spokesman Sanjay Singh, while addressing the raging Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया