मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

कंबल बांटने के श्रेय पर संग्राम, बीजेपी सांसद ने विधायक पर तानी चप्पल


VINEET SINGH 14/01/2018 16:35:13
440 Views

14-01-2018163906mprekhaarun1

Lucknow. बीजेपी में मोदी सरकार बनने के बाद से ही काम से ज्यादा दिखावे के लिए सत्ताधारी पार्टी लालायित रहती हैं। लगभग हर योजना को खुद प्रधानमंत्री ही भारी प्रचार के साथ लॉन्च करते हैं। इसकी छवि पार्टी के ही एमपी और एमएलए के बीच उस समय दिखाई दी जब वे गरीबों को कंबल बांटने के दौरान भिड़ गए। गरीबों पर एहसान का फोटो खिंचवाने के लिए बीजेपी के सांसद और विधायक आपस में चप्पल लेकर भिड़ गए। मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर का है। यहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और विधायक के समर्थक कंबल वितरण के दौरान शनिवार को आपस में भिड़ गए। मामला यहां तक बढ़ गया कि धौरहरा से बीजेपी सांसद रेखा वर्मा और महोली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच भिड़ंत हो गई। इस दौरान सांसद जूती उतारकर विधायक पर टूट पड़ीं।

यह भी पढ़ें सुलह की कोशिशें तेज, जस्टिस चेलामेश्वर से मिला बार काउंसिल का डेलिगेशन

दरअसल, सीतापुर की महोली तहसील कार्यालय ने कंबल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में रेखा वर्मा मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित थीं। कंबल वितरण के दौरान विधायक शशांक त्रिवेदी भी अपने करीब दर्जनभर समर्थकों के साथ पहुंच गए। उन्होंने अपने समर्थकों को भी तहसील सभागर में बुला लिया और खुद सांसद के बगल में बैठ गए। सांसद ने जब इस बात का विरोध किया तो विधायक ने कहा कि क्षेत्रीय जनता है और किसी को अंदर आने से नहीं रोका जा सकता। सांसद ने ज्यादा भीड़ का हवाला देते हुए दिक्क्त होने की बात कही। इसी बात पर सांसद और विधायक में वाद विवाद बढ़ गया।

यह भी पढ़ें बैंकों में लावारिस पड़े 8 हजार करोड़ रुपये, नहीं है कोई दावेदार

झगड़े के दौरान विधायक के गनर ने सांसद के समर्थकों को पीट दिया। इस वजह से सांसद का पारा चढ़ गया और उन्होंने सैंडल निकालकर एसडीएम और विधायक की ओर फेंक दी। दूसरी बार फिर से मारने का प्रयास किया तो उनका हाथ पकड़ लिया गया। इस झगड़े को देखकर एसडीएम किनारे हो गए जबकि विधायक ने हंगामा शुरू कर दिया। हालांकि, इस मामले में विधायक और सांसद दोनों की तरफ से ही शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

Web Title: mp rekha arun verma and bjp mla shashank trivedi clashed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया