मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

अमेठी में पहली बार: राहुल का राम अवतार, 10 सिर वाले रावण बनें मोदी


SUYASH MISHRA 15/01/2018 12:32 PM
1775 Views

15-Jan-2018JQd4jqWsGK1
लखनऊ। कांग्रेस के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार सोमवार को राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंच रहे हैं। राहुल के दो दिवसीय दौरे से पहले अमेठी में उनके पोस्टर्स लगाए गए हैं । इन पोस्टर्स के बाद विवाद शुरू हो गया है। पोस्टर्स में राहुल गांधी  अपने हांथों में धनुष-बाण लिए दिख रहे हैं। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी को 10 सिर के साथ रावण के रूप में दिखाया गया है। 

15-Jan-2018tJ6GxWu9sp3

क्या है पोस्टर में 
अमेठी के गौरीगंज में लगे पोस्टर में लिखा गया है, राहुल रूप में भगवान राम का अवतार, 2019 में आएगा राहुल राज रामराज। ये पोस्टर गौरीगंज के युवा नेता अभय शुक्ला की तरफ से लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें... Freecharge: यूजर्स के लिए ये खुशखबरी, मिलेगा इस सेवा का फायदा

अमेठी में राहुल के दौरे के साथ ही सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक भी होनी है।  प्रशासनिक अधिकारी भी बैठक के मद्देनजर तैयारियों में लगे हुए हैं।  राहुल गांधी के स्वागत में लखनऊ में भी पोस्टर लगाए गए हैं। इस पोस्टर में राहुल गांधी को महाभारत का कृष्ण और अर्जुन दो रूपों में दिखाया गया है। इस पोस्टर में लिखा गया है कि संघर्ष की ओर चले दो महारथी। कृष्ण रूपी राहुल गांधी का लखनऊ आगमन पर स्वागत है। 

यह भी पढ़ें... सुलह की कोशिशें तेज, जस्टिस चेलामेश्वर से मिला बार काउंसिल का डेलिगेशन

राहुल का शेड्यूल प्लान
-सोमवार सुबह 10 बजे लखनऊ एयरपोर्ट । 
-लखनऊ एयरपोर्ट से वह रायबरेली होते हुए सलोन पहुंचेंगे।
-साढ़े 12 बजे सलोन नगर पंचायत द्वारा उनका स्वागत कार्यक्रम।
-इसके बाद अमेठी कस्बा जाएंगे। 
-मुशीगंज अतिथिगृह में रात गुजारेंगे। 
-16 जनवरी मंगलवार को जनसम्पर्क करते हुए गौरीगंज पहुंचेंगे।

 

15-Jan-2018etvQDp4jdw2

 

Web Title: rahul gandhi and pm modi posters amethi uttar pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया