मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

 गरीबों को बांटा गया खाने का सामान


SANDEEP PANDEY 15/01/2018 14:05:19
326 Views

15-01-2018141746Foodgrainswer1

LUCKNOW. इंडियन रोटी बैंक की ओर से शनिवार को चारबाग स्टेशन पर गरीबों को खाने और जरूरत का सामान बांटा गया। कार्यक्रम का उद्‌घाटन सीनियर डीसीएम एसके सिंह स्वदेश यादव ने किया। उन्होंने कहा कि नगर इंडियन रोटी क्लब का यह कार्यक्रम बेहतर समाज और गरीबों के लिए बहुत ही सराहनीय है।

यह भी पढ़े ः-ग्रामीण महिलाओं के खिलाफ अपराधों को रोकेगी यूपी पुलिस

संगठन के संरक्षक मेजर आशीष चतुर्वेदी ने कहा कि प्रदेश के 33 जिलों में उनका संगठन काम कर रहा है। लखनऊ में आज दस यूनिट बन चुकी है। सप्ताह में एक दिन शहर में रोटी का वितरण भी किया जाता है। कार्यक्रम में गरीबों को छूट थी कि वे वहां लगे बाजार से कोई भी दो सामान फ्री में ले सकते हैं।

यह भी पढ़ेें ः-प्रधानमंत्री आवास योजना में अब मकान स्वीकृत होते ही होगा यह फायदा...

 जन बाजार कार्यक्रम के प्रभारी अमलेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि हम गरीबों की मदद के इच्छुक लोगों से पैसों की जगह सामान मांगते हैं ताकि उन्हें लगे कि उनके पैसे का गलत इस्तेमाल नहीं होता है।

Web Title: Foodgrains were distributed to the poor at Charbagh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया