मायावती का बीजेपी -कांग्रेस पर तीखा हमला,कहा- बाबा साहेब को...


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/01/2018 14:43:41
2812 Views

15-01-2018145500bspleaderMay1

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती का 62 वां जन्मदिन बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। बसपा ने पूरे प्रदेश में इस दिन को कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया। इस दौरान मायावती ने बीजेपी व कांग्रेस पर तीखा हमला बोलकर पूछा कि बाबा साहेब को भारत रत्न क्यों नहींं दिया गया। 

यह भी पढ़ें...कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जा रहा मायावती का जन्मदिन

बीजेपी व कांग्रेस मौसेरे भाई

मायावती ने मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस व बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां बाबा साहेब का सम्मान करती हैं फिर भी बाबा साहेब को अभी तक भारत रत्न क्यों नहीं दिया गया। मायावती ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया कि मंडल कमीशन की सिफारिशों में बीजेपी ने विरोध किया था। वर्तमान में देश व प्रदेश में दबे कुचले लोगों को आज भी समान अधिकार नहीं मिल पा रहा है। 

दलितों की बात सुनी न जाने के कारण दिया इस्तीफा

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बताया कि राज्यसभा में दलितों की बात नहीं सुनी जा रही थी। मायावती ने कहा जब दलितों की बात सुनी ही नहीं जा रही तब मेरा राज्यसभा में सदस्य रहने का कोई अधिकार नहीं था इसलिए मैंने इस्तीफा दिया था। मायावती ने बताया कि बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर को भी परेशान किया गया था उन्होंने भी कानून मंत्री के पद से इस्तीफा दिया था। 

यह भी पढ़ें...दलित समुदाय उतरा सड़क पर, फडणवीस सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
 

 

Web Title: bsp leader Mayawati's BJP - assault on Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया