मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

रायबरेली पहुंचते ही राहुल गांधी ने शुरू किया..


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/01/2018 14:56:10
5563 Views

15-01-2018155215RahulGandhis1

Rae Bareli. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी की कमान संभालने के बाद पहली बार रायबरेली पहुंचे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का रायबरेली में भव्य स्वागत किया गया। रायबरेली के चुरवा गांव में स्थित हनुमान मंदिर में राहुल ने पूजा -अर्चना की। 

यह भी पढ़ें... मायावती का बीजेपी -कांग्रेस पर तीखा हमला,कहा- बाबा साहेब को...

अमेठी में कांग्रेस कार्यकर्ता छतों से बरसाएंगे फूल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लखनऊ से रायबरेली पहुंचे। रायबरेली के यूथ कांग्रेस कमेटी ने राहुल गांधी का भव्य तरीके से स्वागत किया। वहीं अमेठी में राहुल गांधी के स्वागत के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता घर की छतों से फूल बरसाएंगे। इसके बाद राहुल गांधी मुंशीगंज स्थित संजय गांधी अस्पताल के अतिथि गृह में विश्राम करेंगे। वह अगले दिन अमेठी के गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। इसके बाद मुसाफिरखाना के लिए रवाना हो जाएंगे। 

यह भी पढ़ें...वरिष्ठ वकील ने लोया केस की सुनवाई कर रहे जज अरुण मिश्रा पर लगाये गंभीर आरोप

 

15-01-2018155332RahulGandhis3

Web Title: Rahul Gandhi started as soon as Rae Bareli arrived ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया