मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

SC: बार काउंसिल ने बताया, जजों की आपस की तकरार समाप्त


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/01/2018 16:22:16
240 Views

15-01-2018163041SupremeCourt1

New Delhi.सर्वोच्च न्यायालय की बार काउंसिल की ओर से बताया गया कि जजों की बीच तकरार समाप्त हो गई सब कुछ सुलझ गया है। इस ख़बर की जानकारी बार काउंसिल के चैयरमेन मनन मिश्रा ने दी। उन्होंने कहा कि कोर्ट रूम में पहले की तरह अब काम शुरू हो गया है। 

यह भी पढ़ें...मायावती का बीजेपी -कांग्रेस पर तीखा हमला,कहा- बाबा साहेब को...

अर्टानी जनरल ने विवाद खत्म होने का किया दावा

सुप्रीमकोर्ट के चार वरिष्ठ जजों ने गत् दिन पूर्व मुख्य जस्टिस दीपक मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे।सुप्रीमकोर्ट की बार काउंसिल में जजों की मुलाकात के बाद नाराज जज अब खुश हो गए हैं चारों जजों ने चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के साथ चाय पर मीटिंग की थी। बताया जा रहा है कि चारों जज अपने-अपने चैम्बर में काम शुरू कर दिये हैं। वहीं अटॉर्नी जनरल ने भी दावा किया कि चारों नाराज जज खुश हो गए हैं।
उन्होंने कहा कि सुप्रीमकोर्ट में पनपा विवाद खत्म हो गया है। 

यह भी पढ़ें...वरिष्ठ वकील ने लोया केस की सुनवाई कर रहे जज अरुण मिश्रा पर लगाये गंभीर आरोप

 

Web Title: Supreme Court Bar Council told that the dispute of judges ended ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया