मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

कुंभ तक जाने में नहीं होगी परेशानी, यह है इंतजाम


SANDEEP PANDEY 15/01/2018 16:49:28
222 Views

15-01-2018165119Troubleisnot1

LUCKNOW. उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम कुंभ में गंगा स्नान करने वाले श्रद्धालुओं के लिये 8 हजार बसें चलाएगा। बसों का यह संचालन सूबे के सभी जिलों से इलाहाबाद के लिए किया जाएगा। कुंभ स्नान के लिए परिवहन निगम ने कुंभ मेले के लिये अपनी खास तैयारियां की हैं, जिससे यातायात साधनों के लिए श्रद्धालुओं को इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा।

यह भी पढ़ेंः- 50 जरूरतमंदों को बांटे गये कम्बल

2000 बसें रहेंगी रिजर्व

निगम मुख्यालय से प्रदेश के सभी रीजन एवं डिपो को कुंभ स्पेशल बसों की सूची भेज दी गई है। परिवहन निगम ने सभी वर्कशॉप में कुंभ स्पेशल बसों की तकनीकी खामियों को दूर करवा लिया है। हालांकि 8,000 कुंभ स्पेशल बसों में से पहले 6,000 ही चलेंगी। 2,000 बसों को डिपो में बैकअप के तौर पर रखा जाएगा। पिछली बार भी कुंभ में सरकार की ओर से छह हजार बसों का संचालन किया गया था, जिनमें से 4,500 बसें ही चली थीं।

यह भी पढ़ेंः-संसार की सबसे अच्छी भाषा है हिन्दी


लखनऊ से चलेंगी 300 बसें

लखनऊ परिक्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक अखिलेश कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि लखनऊ रीजन से 300 कुंभ स्पेशल बसों का संचालन करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि रीजन के सातों डिपो कैसरबाग, आलमबाग, चारबाग, अवध, हैदरगढ़, रायबरेली व बाराबंकी से बसों का संचालन होगा।

यह भी पढ़ेंः-शहरी निकायों में बनेंगी कान्हा गोशालाएं

Web Title: Trouble is not going to go to Kumbh this is the arrangement. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया