मुख्य समाचार
 

कभी BJP को दिया था वोट, आज शादी के कार्ड पर लिखवाया हमारी भूल-कमल का फूल


SUJEET KUMAR 15/01/2018 18:38:40
1227 Views

15-01-2018184611aweddingcard1

Bhopal. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार से खफा एक परिवार ने बेटी की शादी के कार्ड में लिखवाया कि 'हमारी भूल-कमल का फूल' । इस अनोखे विरोध को देख हर कोई असमंजस में पड़ गया। यहां मामला मध्य प्रदेश के सागर जिले का है।

सागर में देवरी तहसील के रहने वाले राजेंद्र की बेटी की 6  फरवरी को शादी है।  बेटी की शादी करने के लिए राजेंद्र ने अपना खेत तक गिरवी रख दिया है।

क्योंकि उनका बेटा साल 2010 में स्वास्थ्य विभाग में संविदा पर नियुक्त हुआ था । लेकिन बाद में उसके साथ करीब 473 कर्मचारियों को सरकार ने नौकरी से निकाल दिया है। ऐसे में पैसे की कमी के चलते उन्हें अपना खेत गिरवी रखना पड़ा। हालांकि इससे पहले गुजरात के व्यापारी भी इस स्लोगन  का प्रयोग कर चुके हैं। 

यह भी पढ़ें...पुरानी सादगी वापस चाहती हैं मायायती, नया इतिहास लिखने की तैयारी

खबरों की माने तो अनुराग जैन की मां अनीता ने बताया कि मेरे बेटे की 7 साल पहले नौकरी लगी थी, लेकिन सरकार ने उसे जून में नौकरी से हटा दिया था। उसके सिवा घर में कोई आय का साधन नहीं है, इस मजबूरी में हमने अपना खेत गिरवी रखना पड़ा। उन्होंने कहा कि हमारी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती ये है कि हमने भाजपा को वोट दिया।

BJP ने सिर्फ नौकरी छीनी हैं 
वहीं उनके बेटे अनुराग जैन ने कहा कि अभी तो हमने शादी के कार्ड पर ही छपवाया है, आगे हम अपने बच्चों की स्कूल ड्रेस पर छपवाएंगे, और फिर आगे हो सका तो हम अपने घर के बाहर भी बैनर में यही लिखवाएंगे। भाजपा सरकार नौजवानो को नौकरी देने की बात कहती है हकीक़त ये है कि उनसे नौकरी छीनी हैं। 

Web Title: a wedding card invite say hamari bhool kamal ka phool in madhya pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया