मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

ऑस्ट्रेलियाई ओपन : युकी भांबरी पहले दौर में हारकर हुए बाहर


DEVENDRA SHARMA 15/01/2018 18:12:57
995 Views

15-01-2018185339yukibhambhri1

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई ओपन में भारतीय खिलाड़ी युकी भांबरी पहले ही दौर में अनुभवी मार्कोस बगदातिस से हराकर बाहर हो गये। ऑस्ट्रेलियाई ओपन हमेशा से भांबरी को कटु अनुभव देता रहा है। यह तीसरा मौका है जब मुख्य ड्रॉ में क्वालीफाई करने के बावजूद भांबरी इस ओपन के पहले दौर को पार नहीं कर पाये।
यह भी पढ़ें...विराट ने अपने आलोचकों को दिया करारा जवाब, कई रिकॉर्ड्स किये अपने नाम

कड़े मुकाबले में हारे
विश्व रैंकिंग में 122 वीं स्थान पर काबिज भांबरी को 103 वें रैंकिंग वाले साइप्रस के इस खिलाड़ी ने दो घंटे नौ मिनट तक चले संघर्षपूर्ण मुकाबले में 7-6, 6-4, 6-3 से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के लिये बगदातिस के अच्छे खेल से ज्यादा भांबरी का औसत से खराब प्रदर्शन जिम्मेदार रहा। उन्होंने मैच में 33 सहज गलतियां की जबकि बगदातिस ने सिर्फ तीन सहज गलतियां की। 

 

Web Title: yuki bhambhri lost his match in australia open ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया