मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

31 जनवरी से आठ फरवरी तक होगा खेलो इंडिया स्कूल गेम्स का आयोजन


DEVENDRA SHARMA 15/01/2018 19:47:01
862 Views

15-01-2018202034kheloindiaga1

नई दिल्ली। खेलों में व्यापक प्रतिभागिता को बढ़ावा देने तथा उत्कृष्ठता का विकास करने के लिए युवा मामले एवं खेल मंत्रालय ने एक समारोह में खेलो इंडिया स्कूल गेम्स 2018 के कार्यक्रम की घोषणा की। खेलो इंडिया स्कूल खेलों का आयोजन अंडर-17 वर्ग में होगा जिसमें 3500 एथलीटों, 1250 अधिकारियों, 800 स्वयंसेवकों और 250 कार्यबल की भागीदारी रहेगी। केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने एक समारोह में ‘खेलो इंडिया एंथम’ को लांच किया। इस गीत की अवधारणा ओगिल्वी द्वारा तैयार की गई और इसे लुई बैंक ने तैयार किया। 
यह भी पढ़ें...विराट ने अपने आलोचकों को दिया करारा जवाब, कई रिकॉर्ड्स किये अपने नाम

दांव पर होंगे 197 स्वर्ण सहित अन्य पदक
खेल मंत्रालय पहले खेलो इंडिया स्कूल खेलों का आयोजन 31 जनवरी से आठ फरवरी तक राजधानी के पांच स्टेडियमों में कर रहा है जिसमें 16 खेलों में 197 स्वर्ण, 197 रजत और 273 कांस्य पदक सहित कुल 667 पदक दांव पर होंगे। खेलो इंडिया स्कूल गेम्स दिल्ली में जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम, इंदिरा गांधी स्टेडियम कॉम्प्लेक्स, मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम, कर्णी सिंह शूटिंग रेंज और एसपीएम स्विमिंग कॉम्प्लेक्स जैसे कई स्थानों पर आयोजित होंगे।

Web Title: khelo india games held on new delhi at 31 jan to 8 feb ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया