मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

संविधान की पवित्रता को भंग कर रही है आरएसएस की विघटनकारी सोच : मायावती 


GAURAV SHUKLA 16/01/2018 09:18 AM
300 Views

16-01-2018085647mayawatisays1

Lucknow. बीएसपी सुप्रीमो ने न्यायपालिका में आपसी मतभेद के लिए परोक्ष रूप से मोदी सरकार को जिम्मेदार बताया। सुप्रीमो मायावती ने कहा कि केन्द्र में भाजपा की नहीं आरएसएस की सरकार है जिसकी विघनटकारी सोच संविधान की पवित्रता को भंग कर रही है।

यह भी पढ़ें... अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री कृपाशंकर आर्य के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र चढ़ाकर दी श्रद्धांजलि 
गौरतलब है कि बीएसपी सुप्रीमो ने पार्टी मुख्यालय में अपना 62वां जन्मदिन मनाया। इसी के साथ जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपनी किताब 'मेरा जीवन और संघर्ष का विमोचन' किया। मायावती ने कहा कि मोदी जी के मंत्री संविधान बदलने की बात को लेकर बिल्कुल भी परहेज नहीं करते हैं। जबकि ऐसा कहने वाले मंत्रियों को तुरंत बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए। सरकार आरएसएस के दबाव में काम कर रही है और संविधान के खिलाफ बोलने वाले मंत्रियों को सरकार की ओर से सम्मानित किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें... गुडम्बा थाना पुलिस कर्मियों को आदर्श व्यापार मंडल ने किया सम्मानित
डॉ. अम्बेडकर की बातों का उल्लेख करते हुए कहा गया कि संविधान अच्छा या बुरा नहीं होता है। बल्कि उसका अच्छा और बुरा होना इस बात पर निर्भर करता है कि उस को अमल करने वाले लोगों की नीयत अच्छी या बुरी है।

Web Title: mayawati says modi government disrupts the sanctity of the constitution ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया