मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

अमेठी दौरे पर राहुल, कार्यकर्ताओं से मुलाकात और मंदिर जाने तक ऐसा होगा पूरा कार्यक्रम 


GAURAV SHUKLA 16/01/2018 09:42:41
1034 Views

16-01-2018094547rahulgandhis1

Lucknow. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी में हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन वह सुबह मुंशीगंज गेस्ट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे। इसके बाद तकरीबन साढ़े दस बजे मुसाफिरखाना के लिए रवाना होंगे। 

16-01-2018094605rahulgandhis2
- सुबह 11.00 बजे गौरीगंज डाकघर गली से करेंगे पद यात्रा की शुरूआत।
- पदयात्रा के दौरान लोगों का अभिवादन स्वीकार कर करेंगे हनुमान मंदिर में पूजन।
- दोपहर 12 बजे अमेठी लोकसभा के सबसे बड़े कस्बे जायस में करेंगे नुक्कड़ सभा का संबोधन।
- दोपहर 1 बजे जगदीशपुर में करेंगे पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात।
- 2 बजे मोहनगंज पहुंच करेंगे कार्यकर्ताओं के साथ बैठक।
- शाम 4 बजे लखनऊ पहुंच होंगे दिल्ली के लिए रवाना। 

16-01-2018094622rahulgandhis3
गौरतलब है कि पार्टी के कमान हाथों में लेने के बाद राहुल गांधी पहली बार अमेठी पहुंचे। इस बार अमेठी पहुंचने पर उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला। राहुल अमेठी में पूरी तरह हिंदूत्व के रंग में रंगे नजर आए। उन्होंने रायबरेली के चुरुवा मंदिर में माथा टेक तिलक लगवाया और बजरंगबली का आशीर्वाद लिया। 

Web Title: rahul gandhi second day visit program in amethi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया