मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल 12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान
 

मात्र 5000 रुपयों के लिए छोटू का अपहरण,पुलिस ने दबंगाई बताकर मामले को दबाया


FIROZ QUIRAISHI 16/01/2018 10:56:04
874 Views

Newstimes- Gomti nagar

Lucknow. राजधानी लखनऊ के गोमती नगर में उस वक़्त सनसनी फ़ैल गई जिस वक़्त हफ़ीज़ उर्फ़ छोटू का उसके ही जानने वालों ने अपहरण कर लिया और पैसों की मांग कर उसको शराब पिला कर खूब मारा पीटा। वहीं पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस के भी पसीने छूट गये और आनन-फानन में पुलिस छोटू की तलाश में जुट गई। हालांकि पुलिस ने 3 घंटे में छोटू को ढूंढ़ निकाला।

यह भी पढ़ें... ध्वनि प्रदूषण को ले कर सख्त आदेश जारी,डीएम लखनऊ ने अपने आवास पर बुलाई बैठक

मात्र 5000 हज़ार रुपए के लिए छोटू का किया अपहरण

पूरा मामला गोमती नगर का है जहा मात्र 5000 हज़ार रुपए के लिए छोटू का अपहरण कर लिया गया। छोटू से पूछताछ में पता चला कि उसने 5000 हज़ार रुपए अपने जानने वालों से उधार लिया था। पैसा न लौटा पाने की वजह से 2 लोग उसे ज़बरदस्ती कार में बैठा कर पास के ही किसी अपार्टमेंट में ले गये जहां उससे 5000 की जगह 25000 की मांग की।

यह भी पढ़ें... शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने डॉन की धमकी के बाद बनवाई अपनी खुद की हयाती कब्र

पैसे न दे पाने की वजह से किया अपहरण

पैसे न दे पाने की वजह से उन लोगों ने छोटू को पहले तो शराब पिलाई और फिर उसको बहुत मारा पीटा। वहीं  पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और 2 लोगों को शक की बिनाह पर उठाया और पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में उन लोगों ने छोटू का पता बताया। जब पुलिस दबिश देने पहुंची तब तक छोटू अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बचकर भाग निकल चुका था।

मौके से पुलिस ने तीन लोगों को और दबोचा और छोटू को सकुशल बरामद किया। वहीं CO दीपक कुमार ने अपहरण के मामले को दबाते हुये उसे दबंगई का नाम दे दिया है और पूरे मामले को दबंगई बताते हुये मामला खत्म कर दिया।

Web Title: Chhotu kidnapping for 5000 rupees police called Dabangai and pressed the case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया