मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

लालू कुनबे के 'बुरे दिन', उनके एक और दामाद को ED का समन


VINEET SINGH 16/01/2018 12:49 PM
340 Views

16-Jan-2018OoNkgT2xQr1

New Delhi. लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के लिए समय बहुत बुरा चल रहा है। पिछले दिनों लालू यादव को साढ़े 3 साल की सजा सुनाए जाने के बाद अब उनके दामाद को भी समन जारी किया गया है। राहुल यादव पूर्व रेल मंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री रहे लालू यादव के चौथे और ऐसे दूसरे दामाद हैं जिन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से समन जारी हुआ और उन्हें ED के सामने पेश होने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें ध्वनि प्रदूषण को ले कर सख्त आदेश जारी,डीएम लखनऊ ने अपने आवास पर बुलाई बैठक

राहुल पर आरोप है कि उन्हें उनकी सास राबड़ी देवी की ओर से 1 करोड़ रुपए बतौर कर्ज दिया गया था, जिसका इस्तेमाल उन्होंने पटना की विवादित जमीन खरीदने के लिए किया था। प्रवर्तन निदेशालय जानना चाहता है कि उनके पास यह पैसा आया कहां से। राहुल लालू-राबड़ी की चौथी बेटी रागिनी के पति हैं।

यह भी पढ़ें संविधान की पवित्रता को भंग कर रही है आरएसएस की विघटनकारी सोच : मायावती

लालू की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी से भी निदेशालय इसी मामले में पूछताछ कर रहा है। आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू की चौथी बेटी रागिनी की शादी समाजवादी पार्टी के विधायक रहे जीतेंद्र यादव के बेटे राहुल के साथ हुई थी जो कि बाद में कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

यह भी देखें 80 साल की लाजवाब वहीदा रहमान की खूबसूरत PHOTOS

लालू के परिवार के कई सदस्य प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के निशाने पर हैं। पत्नी राबड़ी देवी भी कई घोटालों और मामलों का सामना कर रही हैं। उनके दोनों बेटों (तेजस्वी और तेज प्रताप यादव) पर भी घोटाले और कई तरह के मामले चल रहे हैं। लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के निशाने पर हैं। उनकी 2 अन्य बेटियों पर भी बेनामी संपति बनाने का केस चल रहा है।

Web Title: ed send summon Lalu prasad yadav son in law rahul yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया