मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

सांस्कृतिक कार्यक्रम में सम्मानित हुईं विभूतियां


SANDEEP PANDEY 16/01/2018 12:38:14
258 Views

16-01-2018130831Vaibhavswere1

LUCKNOW. वीवीएन संस्था की ओर से सोमवार को संगीत नाटक अकाडमी के संत गाडगे सभागार में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस दौरान अलग- अलग क्षेत्रों की विभूतियों का भी सम्मान हुआ। समारोह की शुरुआत मिस्टर मिसेज और मिस यूपी से हुई। इसमें मंच पर युवाओं ने रंग-बिरंगे परिधानों में रैंप पर अपना हुनर दिखाया। इसके बाद विशेष बच्चों ने एक से बढ़कर एक नृत्य व गायन की शानदार प्रस्तुतियों से दर्शकों का दिल जीता।

यह भी पढ़ेंः- प्रशिक्षण के साथ नौकरी भी दिलवाएगा डूडा

इनका हुआ सम्मान

समारोह में शहर की विभूतियों को सामाजिक योगदान के लिए सम्मान से नवाजा गया। इसमें वरिष्ठ रंगकर्मी डॉ अनिल रस्तोगी, कथक नृत्यांगना सुरभि सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता सुमन रावत, अमित सक्सेना, शेखर दीक्षित, रश्मि सचदेवा, मासूम रजा, जीतू सिंह, हसन काजमी, दीप्ति सिंह, सुर्पिया राठौर, ज्योति सिंह, रवींद्र सिंह, सपना अग्रवाल को सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ेंः- सेहत के साथ एफआईआर भी दर्ज करेंगे आशा ज्योति केंद्र

Web Title: Vaibhavs were honored in the cultural program ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया