मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

राहुल के रोड शो में हंगामा, BJP और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भिड़ंत


GAURAV SHUKLA 16/01/2018 13:01:36
1476 Views

16-01-2018135040rahulgandhii2

Lucknow. कांग्रेस की कमान संभालने के बाद राहुल गांधी पहली बार अमेठी के दौरे पर हैं। अमेठी दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी छोटी-छोटी जनसभाओं के माध्यम से लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। राहुल के मुंशीगंज चौराहे पर पहुंचते ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का स्थानीय लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। 

यह भी पढ़ें... संविधान की पवित्रता को भंग कर रही है आरएसएस की विघटनकारी सोच : मायावती
राहुल के रोड शो के दौरान बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अमेठी दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी के तकरीबन आधा दर्जन रोड शो तय किये गये थे। जिसके तहत राहुल क्षेत्रीय लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। इसके बाद राहुल मुसाफिरखाना पहुंच आम लोगों से मिलेंगे। इसके साथ ही जनसभा को संबोधित करेंगे। 

 

Clash between Congress and BJP workers in Amethi during Rahul Gandhi's visit pic.twitter.com/D5yebTHaq9

— ANI UP (@ANINewsUP) January 16, 2018

 

16-01-2018134842rahulgandhii1

Web Title: rahul gandhi in amethi newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया