मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

निपटेगा सुप्रीम कोर्ट विवाद, दीपक मिश्र ने की नाराज जजों से मुलाकात


VINEET SINGH 16/01/2018 13:44:49
250 Views

16-01-2018140449supremecourt1

New Delhi.  सुप्रीम कोर्ट के जजों के बीच का विवाद अब सुलझने के मोड़ पर आ गया है। इस विवाद को सुलझाने के लिए सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा ने पहल करते हुए चारों जजों से मुलाकात की है। आपको बता दें कि इससे पहले बार काउन्सिल ऑफ इण्डिया ने इन जजों से मुलाकात करके इस विवाद को सुलझाने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें भारत-इजराइल के बीच बड़े समझौते, अब महाशक्ति बनेगा भारत

बार काउन्सिल के अध्यक्ष ने सोमवार को इस मामले को घर का मामला बताया था। उन्होंने कहा था कि न्यायालय एक परिवार की तरह है और सारे विवाद परिवार के हैं जिसे बैठ कर सुलझा लिया जाएगा। इसी क्रम में आज सीजेआई दीपक मिश्र ने चार जजों से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें बेनजीर भुट्टो की हत्या से जुड़ा पाकिस्तान के सबसे बड़े राज का खुलासा

दरअसल जस्टिस चेलमेश्वर, जस्टिस रंजन गोगोई, जस्टिस मदन लोकुर और जस्टिस कुरियन जोसेफ ने 12 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट और इसके मुख्य न्यायाधीश को आड़े हाथों लेते हुए लोकतंत्र के लिए खतरा बताया था। जिसको लेकर देश में राजनीतिक दलों को नया मुद्दा मिल गया था और मोदी सरकार सवालों के घेरे में आ गई थी।

Web Title: supreme court dispute will resolve, cji met 4 judges ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया