मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

मूलभूत सुविधाओं के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रहे आम लोग


GAURAV SHUKLA 16/01/2018 15:08:08
259 Views

16-01-2018151517JANKIPURAMGUD3

Lucknow. राजधानी लखनऊ के गुड़म्बा थाना अंतर्गत निवास करने वाले लोग मूलभूत सुविधाओं को लेकर जूझ रहे हैं। बिजली, पानी सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं को लेकर स्थानीय लोग जिम्मेदार अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काटने को मजबूर हैं। 

gudamba thana newstimes

यह भी पढ़ें... संविधान की पवित्रता को भंग कर रही है आरएसएस की विघटनकारी सोच : मायावती
गुड़म्बा थाना अंतर्गत पायनियर कालोनी के रहने वाले लोगों को कहना है कि सड़कों की हालत इतनी खस्ताहाल है कि साइकिल से निकलना भी संभव नहीं है। इसी के साथ इलाके में घूमने वाले निराश्रित पशु भी लोगों के लिए समस्या का कारण बन चुके हैं। निराश्रित पशुओं के घूमने से सामने आए हादसों के चलते ही स्थानीय नागरिकों ने अपने बच्चों को बाहर भेजना तक बंद कर दिया है। 

gudamba thana newstimes

यह भी पढ़ें... अमेठी दौरे पर राहुल, कार्यकर्ताओं से मुलाकात और मंदिर जाने तक ऐसा होगा पूरा कार्यक्रम
जहां एक ओर गुड़म्बा के निवासी मूलभूत सुविधाओं को लेकर परेशान हैं। वहीं दूसरी ओर क्षेत्र में साफ तौर पर स्वच्छ भारत अभियान की उड़ती हुई धज्जियां भी देखी जा सकती है। अधिकारियों की उदासीनता के चलते ही छुइयापुरवा और पहाड़पुरवा गांव में जहां तहां कूड़े का अंबार लगा पड़ा है। नालियां पूरी तरह से कूड़े से पट चुकीं हैं और खाली पड़े प्लाटों में जलभराव की समस्या उत्पन्न हो रही हैं। 

Web Title: JANKIPURAM GUDAMBA THANA LUCKNOW Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया