मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

CA FINAL RESULTS 2017 : जल्द जारी हो सकते हैं CA फाइनल के रिजल्ट


HARENDRA SINGH 16/01/2018 15:31:19
568 Views

CA FINAL RESULTS 2017 News At Newstimes

New Delhi. CA FINAL RESULTS 2017 का रिजल्ट अगले सप्ताह जारी हो सकता है। गौरतलब है कि यह परिणाम नवंबर 2017 में हुई Chartered Accountant की फाइनल परीक्षा के लिए घोषित होंगे और परिणाम की घोषणा 17 जनवरी 2018 को आ सकते हैं। ICAI की तरफ से यह जानकारी मिली है।

यह भी पढ़ें.. ICSE-ISC Board 2018: बोर्ड ने जारी की 10वीं और 12वीं की डेटशीट

गौरतलब है कि ICAI की फाइनल परीक्षा में न्यूनतम 55 फीसदी या इससे ज्यादा स्कोर करने वाले छात्रों की सूची जारी की जाएगी। ICAI की अंतिम परीक्षा में कुल 1,28,853 छात्रों ने हिस्सा लिया था।

16-01-2018153351CAFinalResul2

खबर के मुताबिक फाइनल परीक्षा में सफल होने वाले छात्रों के अंकों को CA की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा। छात्र अपना रिजल्ट वेबसाइट पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें.. University of Jammu से MBA करने का मौका, 10 मार्च तक करें आवेदन

ऐसे देखें अपना रिजल्ट
फाइनल परीक्षा में हिस्सा ले चुके छात्र ICAI की वेबसाइट icaexam.iaci.org पर जाकर रिजल्ट देख सकते हैं।

Web Title: CA Final Result can be declared soon Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया