मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

बसपा को तगड़ा झटका, नोटों की माला पहना सपा में किया गया दिग्गज नेताओं का स्वागत 


GAURAV SHUKLA 16/01/2018 15:25:21
10407 Views

16-01-2018155512bahujansamaj2

Lucknow. बसपा सुप्रीमो के जन्मदिन के मौके पर दो दिग्गज नेताओं ने पार्टी को तगड़ा झटका देते हुए सपा का दामन थाम लिया है। सपा में शामिल होते ही दोनों नेताओं का स्वागत नोटों की माला पहनाकर किया गया। इस मौके पर सपा नेताओं ने कहा कि बसपा सिर्फ पैसों की मांग करती है जबकि समाजवादी पार्टी पैसा देती है। 

यह भी पढ़ें... अमेठी दौरे पर राहुल, कार्यकर्ताओं से मुलाकात और मंदिर जाने तक ऐसा होगा पूरा कार्यक्रम
बसपा छोड़ सपा में शामिल होते ही पूर्व विधायक ताहिर हुसैन सिद्दीकी और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तहसीन सिद्दीकी ने जमकर समाजवादी पार्टी की तारीफें कीं। भोजपुर विधानसभा से विधायक रह चुके ताहिर हुसैन सिद्दीकी ने कहा कि लोगों को सपा का उज्जवल भविष्य दिख रहा है। जिसके चलते सभी समाजवादी पार्टी का दामन थाम रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... संविधान की पवित्रता को भंग कर रही है आरएसएस की विघटनकारी सोच : मायावती
बसपा छोड़ने वाले नेताओं ने आरोप लगाया कि उन्हें पार्टी के अंदर घुटन सी महसूस होती थी। वह ऐसी पार्टी में थे जहां नेताओं का आलाकमान से मिलना तक संभव नहीं था। इसी के साथ उन्होंने सपा की तारीफ करते हुए कहा समाजवादी पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसमें नेता जब चाहे तब आलाकमान से मुलाकात कर सकते हैं। फिलहाल अखिलेश यादव के साथ यूपी का भविष्य उज्जवल है जिस के चलते लोग समाजवादी पार्टी का दामन थाम रहे हैं। 

Web Title: bahujan samaj party ex leaders join samajwadi party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया