मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

बड़ी ख़बर: सपा के पूर्व वरिष्ठ नेता का निधन


RAGHVENDRA CHAURASIA 16/01/2018 18:43:18
958 Views

16-01-2018185403BignewsForm1

Lucknow. समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व मंत्री कृपा शंकर आर्य का निधन हो गया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आर्य के निधन पर श्रद्धांजलि दी है। 

यह भी पढ़ें...बसपा को तगड़ा झटका, नोटों की माला पहना सपा में किया गया दिग्गज नेताओं का स्वागत

पूर्व मंत्री की आग तापते हुए झुलसकर मौत

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के निवासी समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व मंत्री कृपा शंकर आर्य आग तापने के दौरान झुलसने पर उन्हें 11 जनवरी को यहां भर्ती कराया गया था। सोमवार को उपचार के दौरान आर्य का निधन हो गया। इस ख़बर के फैलने बाद हड़कंप मच गया। पूर्व मंत्री के पार्थिव शरीर को समाजवादी पार्टी के मुख्यालय लाया गया। जहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व अन्य नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। 

आपको बता दें कि कृपा शंकर आर्य वर्ष 1989 में मुलायम सिंह की सरकार में वह गन्ना राज्यमंत्री थे। इसके अलावा कर्इ् बार वे पार्टी की तरफ से विधायक रह चुके हैं। 

यह भी पढ़ें...दद्दू प्रसाद को खबर ही नहीं लगी और मायावती ने कर दिया बसपा से आउट

Web Title: Big news: Former SP leader krpa shankar death ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया