मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

गोरक्षा के नाम पर बढ़ती हिंसा के बाद पार्षद ने उठाया यह कदम 


GAURAV SHUKLA 17/01/2018 09:06:28
232 Views

meeruth news by newstimes

Lucknow. यूपी में गोरक्षा के नाम पर बढ़ती हिंसा की घटनाओं के बाद मेरठ के पार्षद ने मंगलवार को बड़ा कदम उठाया। पार्षद ने थाना परिसर में पहुंच कर अपनी गाय बांध दी। जिस नजारे को देखकर सभी पुलिसकर्मी दंग रह गये। पार्षद ने गाय बांधने के साथ ही लिखित में गाय को थाना प्रभारी के सुपुर्द कर दिया। 

यह भी पढ़ें... बसपा को तगड़ा झटका, नोटों की माला पहना सपा में किया गया दिग्गज नेताओं का स्वागत
गौरतलब है कि नौचन्दी थाना अंतर्गत वार्ड संख्या 73 से पार्षद अब्दुल गफ्फार ने अपनी गाय पुलिस के सुपुर्द कर दी। पार्षद का कहना था कि लगातार बढ़ रही हिंसा की घटनाओं के बाद गाय को पालना मुश्किल हो गया है। जिसके चलते वह अपनी गाय को खुद ही पुलिस के सुपुर्द कर रहे हैं। 
अब्दुल की ओर से बकायदा प्रार्थना पत्र देकर गाय को थानेदार के सुपुर्द करने के बाद थाने में गाय को देखने के लिए भीड़ लग गयी। 

Web Title: pradhan tied his cow in the police station meeruth newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया