मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

जयकारे लगवाने के लिए दलित युवक की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल 


GAURAV SHUKLA 17/01/2018 11:06:28
2151 Views

17-01-2018111554dalitmanbeat1

Lucknow. सोशल मीडिया पर इन दिनों दलित युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक वायरल वीडियो पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है। जिसमें कुछ युवक हेलमेट पहले दलित युवक की पिटाई करते दिख रहे हैं। वीडियो में गालियों की आवाज साफ सुनाई दे रही है। इसी के साथ युवक से सवाल किया जा रहा है कि उसने देवी देवताओं का अपमान क्यों किया? दबंग पिटाई करने के साथ युवक पर जयकारे करने का दबाव बना रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... योगी के मंत्री के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, संपत्ति कुर्क करने का आदेश
वीडियो में दलित युवक हाथ जोड़े दिख रहा है। जिसकी पिटाई लोगों द्वारा की जा रही है। पिटाई का शिकार होता युवक हेलमेट लगाए हुए है। पिटाई करने वाले युवकों का गुस्सा साफ तौर पर वीडियो में जाहिर हो रहा है। वह बार बार कह रहे हैं कि तुमने हमारे देवी देवताओं का अपमान क्यों किया। जांच के बाद सामने आया है कि वीडियो मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाने के केलनपुर गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार वीडियो 13 जनवरी का है। जिसमें हालही में जेल से आए युवक की पिटाई की गयी है। 


क्या था पूरा मामला


युवक पर आरोप है कि उसने दलितों के घर जाकर हिन्दू देवी देवताओं के पोस्टर और मूर्ती उतरवाई थी। पोस्टर फाटने के साथ ही युवक ने बाबा भीमराव आंबेडकर और रविदास के पोस्टर चिपकवाए। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके खिलाफ हिन्दू युवा वाहिनी ने देवी देवताओं का अपमान करने पर एफआईआर दर्ज करवाई थी। 

 

 

Web Title: dalit man beaten in muzaffarnagar newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया