मुख्य समाचार
12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान IPL को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस ने IPL में मुहैया कराई सुरक्षा, नहीं मिला पैसा सीआईएसएफ ने दो सूडान मूल के नागरिकों से बरामद की लाखों की विदेशी करेंसी प्रेम नारायण मेहरोत्रा के 'भजन संग्रह' का विमोचन लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस आयोग में आंतरिक घमासान के निपटारे के लिए सीईसी ने मंगलवार को बुलाई बैठक मायावती ने कहा- क्या वाराणसी 1977 के रायबरेली को दोहराएगा कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें समीक्षा अधिकारी पर्चा लीक मामले में सीबीसीआईडी ने कोर्ट को भेजी अंतिम रिपोर्ट भाजपा ने चुनाव आयोग से की मायावती-अखिलेश की शिकायत  दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत
 

BJP शासन काल में ठगा महसूस कर रही जनता: सांसद संजय सिंह


FIROZ QUIRAISHI 17/01/2018 11:40:27
378 Views

17-01-2018123336Yogihypocriti1

Lucknow. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह के राज्यसभा सांसद बनने के बाद लखनऊ में प्रथम आगमन पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर ही सांसद संजय सिंह का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया। इसके बाद सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी एक जुलूस के रूप में आलमबाग, मवैया, नाका चौराहा, लाटूश रोड, नगर निगम, हजरतगंज होते हुए सप्रू मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय पर पहुंचे।  

यह भी पढ़ें... Press club में अनवर जलालपुरी की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन-राजबब्बर सहित कई हस्तियां रही मौजूद

लखनऊ आगमन पर संजय सिंह ने प्रेसवार्ता कर केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस समय देश में विषम परिस्थितियां हैं। सर्वोच्च न्यायालय के माननीय न्यायाधीशों को प्रेस वार्ता कर यह बात कहनी पड़ रही है कि लोकतंत्र खतरे में हैं। यह इतिहास की पहली घटना है। प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में देश में अघोषित आपातकाल लागू है। देश भर में जस्टिस लोया की मौत पर सवाल उठाए जा रहे हैं। उनकी मौत की जांच होनी चाहिए। 

17-01-2018125206Yogihypocriti3

वहीं उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बेरोजगारों की बात नहीं करती। किसानों की बात नहीं करती। बल्कि भारतीय जनता पार्टी ने 100% FDI लाकर व्यापारियों के पेट और पीठ पर लात मारने का काम किया है। छोटे व्यापारियों का व्यापार बंद कर बहुराष्ट्रीय कंपनी के कदमों में व्यापार को गिरवी रखने का काम मोदी सरकार ने किया है।  

यह भी पढ़ें... आलू किसानों की समस्या को लेकर गांधी प्रतिमा पर योगी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी इसका विरोध और निंदा करती है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आम आदमी के बुनियादी मुद्दों पर बात न कर मंदिर-मस्जिद, हिंदू-मुस्लिम, लव जिहाद, गाय, बीफ जैसे मुद्दों पर बात कर जनता का असली मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम लगातार कर रही है।

वहीं इस मौके पर संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 10 महीनों के कार्यकाल में प्रदेश में जंगलराज चल रहा है। प्रदेश में हत्या, बलात्कार की बाढ़ आ गई है। छात्र रोजगार न मिलने से अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं। किसानों को साथ चेक देकर उनके साथ क्रूर मजाक किया जा रहा है। किसानों को अपनी फसल का उचित मूल्य न मिलने पर उन्हें फसलों को सड़क पर फेंकने को मजबूर होना पड़ रहा है।

संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में शिक्षा का स्तर लगातार नीचे गिरता जा रहा है। स्कूलों की हालत खस्ता हाल है। प्राथमिक और जूनियर स्कूलों में पढ़ रहे लगभग डेढ़ करोड़ बच्चों को दिसंबर और जनवरी की भयंकर सर्दी में मुख्यमंत्री योगी जी अपने वायदे के मुताबिक स्वेटर तक नहीं बटवा पाए। आज प्रदेश और देश की जनता भाजपा के शासन काल में अपने आप को ठगी महसूस कर रही है और धीरे-धीरे योगी का ढोंगी रवैया जनता के सामने आ रहा है।

Web Title: Yogi hypocritical attitude is coming in front the people feeling trapped in the BJP regime ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया