मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

बच्चों को लेने जा रही स्कूल वैन पलटी, दो घायल


FIROZ QUIRAISHI 17/01/2018 14:27:17
297 Views

17-01-2018143104Schoolvantur1

Lucknow. राजधानी लखनऊ के घैला रोड पर बच्चों को लेने जा रही तेज रफ्तार स्कूल वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से IIM रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें...ट्रेन से बच्चियों को फेकने वाले आरोपी बाप को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बताई ऐसी वजह, सुन खौल उठेगा खून

मड़ियांव इंस्पेक्टर अमरनाथ वर्मा ने बताया कि हरदोई निवासी लल्लन कुमार मड़ियांव के फैजुल्लागंज स्थित जैन कॉलोनी में किराए से रहकर स्कूल की वैन चलाता है। इंस्पेक्टर के मुताबिक सुबह वह अपने साथी विजय कुमार के साथ बच्चों को लेने जा रहा था। तभी अल्लूनगर स्थित शराब ठेके के पास वैन बेकाबू होकर सड़क के किनारे खाई में जाकर पलट गई। 

यह भी पढ़ें... Press club में अनवर जलालपुरी की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन-राजबब्बर सहित कई हस्तियां रही मौजूद

सामने खड़े लोगों ने बताया कि घटना के बाद चालक लल्लन व विजय वैन में बुरी तरह से फंस गए थे जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लोगों ने बताया कि गनीमत रही कि हादसे के समय वैन में बच्चे मौजूद नहीं थे नहीं तो हादसा और भी भयानक हो सकता था। लल्लन के भाई दीपू का कहना है कि वैन को विजय चला रहा था और लल्लन उसके साथ बगल की सीट पर बैठा था।

Web Title: School van turned over to children two injured-Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया