मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

परेड के दौरान विवाद, सिपाही ने ASI को मारी गोली 


GAURAV SHUKLA 18/01/2018 09:03:49
486 Views

18-01-2018090905crpfconstable2

Lucknow. ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोतवाली अंतर्गत CRPF कैम्प में बुधवार को परेड के दौरान एक सिपाही ने अपने अधिकारी को गोली मार दी। गोली लगने के बाद अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गयी। बताते चलें कि सिपाही की अपने अधिकारी से परेड के दौरान बहस हो गयी थी। जिसके बाद आक्रोशित सिपाही ने यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें... जयकारे लगवाने के लिए दलित युवक की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल
बुधवार को ग्राउंड में चल रही परेड के दौरान सिपाही संजीव कुमार राय की अपने अधिकारी सहायक उप निरीक्षक(ASI) मनोज कुमार राय के साथ बहस हो गयी। जिसके बाद आक्रोशित संजीव ने एएसआई मनोज कुमार को गोली मार दी। मनोज कुमार राय मूलरूप से गाजीपुर मोहम्मदाबाद के पाली गांव के रहने वाले थे। जो कि 177 ब्रटालियन में सहायक उप निरीक्षक के पद पर कार्यरत थे। 

यह भी पढ़ें... योगी के मंत्री के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, संपत्ति कुर्क करने का आदेश
आरोपी संजीव कुमार राय बिहार के छपरा के नया गांव के रहने वाला है। फिलहाल ग्राउंड से सामने आई घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मनोज कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Web Title: crpf constable murdered his officer during parade ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया