जानें क्यों परेशान युवक ने की बैंक में आत्मदाह की कोशिश


HARSHIT MISHRA 18/01/2018 11:07:42
287 Views

18-01-2018112230Learnwhythe1

Shivpuri मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में बैंक में आत्मदाह करने की एक समाचार सामने आई है। बताया जा रहा है कि लोन ना मिलने से परेशान एक युवक ने बैंक में ही आत्मदाह का कोशिश किया जिसे बहुत ज्यादा मशक्कत के बाद बैंक में मौजूद लोगों ने बचाया। युवक ने आरोप मढ़ते हुए बोला कि वह बहुत ज्यादा लम्बे समय से लोन नहीं मिलने से परेशान है।

यह भी पढ़ें जाने ऐसा क्या हुआ कि सुसर ने लगा दी बहू को आग

युवक का नाम प्रेम कुमार जाटव बताया गया है व वह मोटर पार्ट्स की दुकान खोलना चाहता था। प्रेम कुमार ने बताया कि उसने दुकान खोलने के लिए 5 लाख रुपये क़र्ज़ लेने के लिए दस्तावेज भी तैयार करवाए थे। इतना ही नहीं युवक ने बताया कि उसने आदिम जाति कल्याण विभाग से लेकर संबंधित बैंक के कर्मचारी तक को लोन पास करवाने के एवज में तकरीबन 1 लाख रुपये की घूस भी दे दी। घूस देने के बाद भी उसे क़र्ज़ नहीं मिला।

यह भी पढ़ें चलती कार में महिला से किया गया सामूहिक...

कई बार बैंक के चक्कर लगाने पर भी उसे हर बार टाल दिया गया व इससे वह बेहद परेशान हो गया। पूरी तरह से तक पराजय जाने के बाद प्रेम कुमार ने बैंक में भी आत्मदाह का संघर्ष किया जिसे वहाँ मौजूद लोगों ने नाकाम कर दिया। वहीं बैंक ने आरोप लगते हुए बोला है कि प्रेम कुमार द्वारा सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करवाई गई जिसे वह वापस नहीं ले रहा। उसे इस बारे में कई बार बोला गया लेकिन उसने शिकायत वापस लेने से साफ़ इंकार कर दिया इसी के चलते उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Web Title: Learn why the troubled young man tried to self-denial in the bank ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...