मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

दो दिवसीय लखनऊ दौरे पर अमित शाह, गोरखपुर उपचुनाव की तैयारियां भी परखेंगे


GAURAV SHUKLA 18/01/2018 12:37:31
315 Views

18-01-2018124217bjpnationalp2

Lucknow. गोरखपुर उपचुनाव की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह लामबंद है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 25 और 26 जनवरी को लखनऊ में रहेंगे। अमित शाह लखनऊ में रहने के दौरान गोरखपुर उपचुनाव के लिए दावेदारों से मुलाकात कर उनकी जीत को सुनिश्चित करने के लिए की गयी तैयारियों का जायजा भी ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें... 9 साल बाद यूपी ATS के हत्थे चढ़ा ह्यूमन ट्रैफिकिंग गिरोह का चौथा मेम्बर

बताते चलें कि अमित शाह के दौरे से पहले गोरखपुर से पदाधिकारियों को 25 और 26 जनवरी को बुलाया गया है। जिसमें गोरक्षप्रांत, गोरखपुर जिला और महानगर के पदाधिकारियों को बुलाया गया है। फिलहाल माना जा रहा है कि बैठक के दौरान चुनाव प्रभारी को भी नामित किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें... योगी के मंत्री के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, संपत्ति कुर्क करने का आदेश

गौरतलब है कि गोरखपुर और फूलपुर दोनों ही सीटों को आगामी चुनाव की दृष्टि से काफी अहम माना जा रहा है। इस चुनाव में सामने आने वाला प्रदर्शन पार्टी की छवि पर काफी असर डाल सकता है।

Web Title: bjp national president amit shah coming to lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया