मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

सहारागंज में लोग कर रहे थे खरीदारी, अचानक धड़धड़ाते हुए पहुंच गई पुलिस फोर्स


FIROZ QUIRAISHI 18/01/2018 13:18:57
443 Views

18-01-2018132526Comingaheado1

Lucknow. आने वाले गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर राजधानी पुलिस ने कमर कस ली है। कोई भी अप्रिय वारदात न हो इसके लिए एसएसपी दीपक कुमार ने सभी मातहतों को 24 घण्टे मुस्तैद रहने के दिशा निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में आज रात हज़रतगंज इंस्पेक्टर आनंद कुमार शाही ने बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वायड के साथ VVIP इलाके, सहारागंज में सघन चेकिंग की। 

 यह भी पढ़ें...स्लॉटर हाउस चलाने वालों के लिए बुरी खबर, फिर धंधा होगा चौपट

18-01-2018132600Comingaheado2

 यह भी पढ़ें... बिजली विभाग खुलेआम सरकार की नीतियों की उड़ा रहा धज्जियां

लखनऊ पुलिस टीम ने माल की बेसमेंट में पार्किंग समेत चप्पे-चप्पे की चेकिंग की। इस दौरान पुलिस टीम को कोई भी आपत्तिजनक चीज नहीं मिली। वहीं इंस्पेक्टर आनंद शाही ने कहा कि लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस काफी सक्रिय है। आने वाली 26 जनवरी तक लगातार भीड़भाड़ वाले स्थानों, शॉपिंग मालों और सिनेमाघरों की चेकिंग की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस दौरान अराजकतत्वों और शोहदों पर विशेष नजर रखकर उन पर सख्त करवाई की जाएगी।

Web Title: Coming ahead of Republic Day Security Police kept things tight waist 24 hours instructed to remain vigilant ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया