मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

एनकाउंटर में बच्चे की मौत, भाग निकले आरोपी 


GAURAV SHUKLA 18/01/2018 14:26:02
175 Views

18-01-2018143724uppolicekig1

Lucknow. बदमाशों का एनकाउंटर कर अपराध कम होने का दावा करने वाली यूपी पुलिस की लापरवाही के चलते एक मासूम को अपनी जान गवानी पड़ी है। बताते चलें कि पुलिस मथुरा के हाईवे थाने के पास एक बदमाश को पकड़ने गयी थी। अपराधी तो भाग निकला लेकिन पुलिस की गोली से एक बच्चे की मौत हो गयी। फिलहाल प्रकरण के सामने आने के बाद सीएम ने 5 लाख के मुआवजे की घोषणा की है। 

यह भी पढ़ें... रिटायर्ड IAS मनोज कुमार होंगे नए राज्य निर्वाचन आयुक्त
बुधवार को अपराधियों को पकड़ने गयी पुलिस द्वारा फायरिंग के दौरान एक बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस नवादा गांव में अपराधियों को पकड़ने गयी थी। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस और अपराधियों के बीच आधे घंटे तक चले एनकाउंटर में खेत में खेल रहे माधव(8) के सिर पर गोली जा लगी। 

यह भी पढ़ें... योगी के मंत्री के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, संपत्ति कुर्क करने का आदेश
घटना के सामने आने के बाद ग्रामीणों द्वारा पुलिसकर्मियों पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वह मौके से भाग निकले। आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा बच्चे की मौत के बाद जमकर हंगामा किया गया। हंगामे के बीच में गोली का शिकार बच्चे को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी। 

Web Title: up police ki goli se bacche ki maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया