मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

ब्राइट लैंड स्कूल के छात्र को ट्रामा सेंटर देखने पहुंचे CM योगी, बड़ी कार्रवाई की तैयारी


FIROZ QUIRAISHI 18/01/2018 16:35:56
936 Views

 

18-01-2018164317BrightLandSc2

Lucknow. राजधानी लखनऊ में सीनियर छात्र के हमले से घायल बच्चे को देखने के लिए CM योगी आदित्यनाथ ट्रामा सेंटर पहुंचे हैं । जहां उन्होंने बच्चे का हाल चाल लिया।

बता दें कि कल राजधानी लखनऊ के एक स्कूल में बच्चे को घायल करने का मामला सामने आया था। जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री गोपाल टंडन भी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। जहां उन्होंने स्कूल के छात्र पर जानलेवा हमले के मामले में dm लखनऊ से स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। 

यह भी पढ़ें...सहारागंज में लोग कर रहे थे खरीदारी, अचानक धड़धड़ाते हुए पहुंच गई पुलिस फोर्स

18-01-2018164235BrightLandSc1

वहीं DM कौशल राज शर्मा ने स्कूल के खिलाफ कार्रवाई के आदेश देते हुए कहा कि स्कूल की क्रिमिनल नेग्लिजेंस सामने आई है। जिसमें तमाम दिशा निर्देशों के बावजूद स्कूल प्रबंधन ने पुलिस व प्रशासन के निर्देशों का पालन नहीं किया था। 

यह भी पढ़ें...स्लॉटर हाउस चलाने वालों के लिए बुरी खबर, फिर धंधा होगा चौपट

उन्होंने  कहा कि अलीगंज थाने में FIR पर स्कूल प्रबंधन पर दर्ज केस में आपराधिक लापरवाही की धाराओं को बढ़ाया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी ओर राजधानी के अन्य सभी स्कूलों का भी सत्यापन कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी स्कूलों को देखा जाएगा कि स्कूल में बच्चों की सुरक्षा के मानक पूरे हैं या नहीं। साथ ही स्कूल में सीसीटीवी कैमरे आदि लगे हैं कि नहीं। 

यह भी पढ़ें... जाने क्या है पूरा मामला लखनऊ के ब्राइट लैंड स्कूल के छात्र पर जानलेवा हमले का
 

Web Title: Bright Land School student arrives to see Trauma Center CM Yogi and Health Minister-Kairavahi orders ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया