मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

सुप्रीम कोर्ट का फैसला भी नहीं मान रही करणी सेना, दे डाली धमकी


NAZO ALI SHEIKH 18/01/2018 16:49:35
551 Views

18-01-2018165222Thedecisiono2

Mumbai. संजय लीला भंसाली की विवादों से घिरी फिल्म पद्मावत को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है। लेकिन इसी बीच करणी सेना के चीफ लोकेंद्र सिंह कलवी ने कहा, सुप्रीम कोर्ट फिल्म पर लगे बैन को हटा सकती है। लेकिन सिनेमा हॉल मालिक हमसे पूछकर ही फिल्म चलाएंगे।

18-01-2018165229Thedecisiono3

कलवी ने दावा किया कि उनके पास राजस्थान के सिनेमा हॉल मालिकों का लिखित पत्र है जिसमें उन्होंने भरोसा दिलाया था कि करणी सेना की अनुमति से ही फिल्म पद्मावत चलाएंगे।

इससे पहले भी दो मौकों पर शीर्ष अदालत ने फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने के प्रयास विफल कर दिए थे। न्यायालय ने कहा था कि सेंसर बोर्ड के निर्णय से पहले फिल्म के बारे में कोई राय नहीं बनाई जा सकती है।

चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस ए. एम. खानविलकर और जस्टिस धनंजय वाई चंद्रचूड़ की खंडपीठ ने फिल्म के निर्माता वायकॉम 18 और अन्य के वकील की इस दलील पर विचार किया कि इसका अखिल भारतीय प्रदर्शन 25 जनवरी को होने वाला है। ऐसी स्थिति में इस याचिका पर शीघ्र सुनवाई की आवश्यकता है।

18-01-2018165241Thedecisiono4

सेंसर बोर्ड ने भी दिखाई हरी झंडी

बाद में सेंसर बोर्ड ने भी इस फिल्म को पास कर दिया। भंसाली की इस फिल्म का राजपूत संगठनों और करणी सेना की तरफ से विरोध किया जा रहा है। शीर्ष अदालत ने पिछले साल 28 नवंबर को इस फिल्म को लेकर कुछ राजनीतिकों की टिप्पणियों पर अप्रसन्नता व्यक्त की थी और उनसे इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करने से गुरेज करने के लिए कहा था।

18-01-2018165217Thedecisiono1

Web Title: The decision of SC to challenge karni sena - Theater owner asked us to show Padmavat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया