मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

Bright land school case: प्रिंसिपल और मैनेजर गिरफ्तार


VINEET SINGH 18/01/2018 17:45:48
499 Views

18-01-2018175319lucknowchild1

Lucknow. लखनऊ में Bright land school में बच्चे पर हमले के मामले में पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में अभी भी पुलिस जांच कर रही है। अस्पताल में गुरुवार को घायल बच्चे से मिलने के लिए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अस्पताल पहुंचे थे। बच्चे पर हुए हमले के विरोध में स्कूल के बाहर अभिभावकों ने जोरदार प्रदर्शन किया है। यहां लोगों में स्कूल प्रशासन के खिलाफ लोगों में काफी रोष दिखा।
यह भी पढ़ें श्रद्धांजलि : जीवन में एक सितारा था, माना वह बेहद प्यारा था : हरिवंशराय बच्चन
इस पूरे मामले में पुलिस के मुताबिक प्रिंसिपल को इसलिए गिरफ्तार किया गया है क्योंकि स्कूल में नियमों की अऩदेखी की गई है। जहां-जहां पर नियमों के मुताबिक कैमरे होने चाहिए वहां पर नहीं लगाए गए हैं। साथ ही स्कूल के स्टाफ का प्रबंधन भी ठीक नहीं पाया गया। इतना ही नहीं, बड़ी वारदात के बाद इस घटना को छिपाने की कोशिश की गई। जो कि स्कूल प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े करती है। जिसके लिए स्कूल प्रबंधन और प्रिंसिपल सीधे तौर पर जिम्मेदार है।
यह भी पढ़ें 26 जनवरी 2018 विशेष : संविधान निर्माण के नायक : डॉ. भीमराव अंबेडकर
गौरतलब है कि पहली क्लास में पढ़ने वाला बच्चा वॉशरूम में ज़ख़्मी हालत में मिला था। उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे और शरीर पर किसी नुकीली चीज़ के ज़ख़्म थे। घायल बच्चे के मुताबिक स्कूल यूनिफॉर्म में कोई लड़की उसे खींचकर बाथरूम ले गई और वहां पहले वाइपर और फिर नुकीली चीज़ से उस पर हमला किया और वो बोल रही थी कि उसे मारने से स्कूल में छुट्टी हो जाएगी। बच्चे को किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Web Title: lucknow child attack girl attacked minor in school, principal arrested ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया