मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

बाल विकास एवं पुष्टाहार कर्मचारी संघ के द्विवर्षिय प्रान्तीय चुनावी पैनल की घोषणा


SHUBHENDU SHUKLA 18/01/2018 21:10:24
276 Views

18-01-2018211911Announcemento1

Lucknow. बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार कर्मचारी संघ के द्विवर्षिय प्रान्तीय चुनाव में कर्मचारियों ने गुरुवार को चुनावी पैनल की घोषणा की। अध्यक्ष पद के लिए गोविन्द श्रीवास्तव प्रधान सहायक, महामंत्री पद के लिए राम अवतार उर्फ आजाद, प्रधान सहायक, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए लाल जी प्रधान सहायक, उपाध्यक्ष पद के लिउ अजीत कुमार गौतम कनिष्ठ सहायक, मैदान में उतरे।

यह भी पढ़ें......तो इसलिए मां ने किया अकाली नेता के बेटे का अपहरण
वहीं, कोषाध्यक्ष समीर पाण्डेय प्रधान सहायक, मीडिया प्रभारी के लिए सुमन झां कनिष्ठ सहायक, मंत्री पद के लिए अभिषेक जायसवाल कनिष्ठ सहायक, संगठन मंत्री पद के लिए अशोक कुमार, मंत्री के दूसरे पद के लिए अशोक कुमार सिंह कनिष्ठ सहायक ने दावेदारी की। 

यह भी पढ़ें...अनजान नंबर से आया फोन, प्यार में फंसी तलाकशुदा, युवक ने बनाया संबंध, फिर दोस्त से...

कर्मचारियों को मिलेगा सम्मान

इस अवसर पर अध्यक्ष के प्रत्याशी गोरखपुर निवासी गोविन्द श्रीवास्तव ने कहा कि हमारी प्राथमिकता लिपिक संवर्गी कर्मचारियों की सेवा नियमावली में आवश्यक संशोधन, कर्मचारियों के उत्पीड़न पर रोक लगाकर लिपिक संवर्गी कर्मचारियों को सम्मान दिलाया है। उन्होनें कहा कि शासन और निदेशक से निष्पक्ष और भय मुक्त चुनाव के लिए चुनाव की तिथि 9 फरवरी से टालकर 15 अप्रैल किये जाने की मांग की है।

Web Title: Announcement of the Sakhiharahar Employees' Union's Biennial Provincial Electoral Panel in lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया