मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

मथुरा बच्चे की मौत मामले में 4 पुलिसकर्मी निलंबित 


GAURAV SHUKLA 19/01/2018 11:08:11
136 Views

19-01-2018111327fourpolicemen1

Lucknow. मथुरा में बदमाशों और पुलिस के बीच एनकाउंटर में हुई बच्चे की मौत मामले में आईजी आगरा ने चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। निलंबित किये गये पुलिसकर्मियों में दो दरोगा और दो सिपाही शामिल हैं। गुरुवार को घटनास्थल पर पहुंचे आईजी आगरा राजा श्रीवास्तव ने दरोगा सौरभ शर्मा, वीरेन्द्र यादव और दो सिपाही उधम और सुभाष को निलंबित कर दिया। 

यह भी पढ़ें... एनकाउंटर में बच्चे की मौत, भाग निकले आरोपी
बताते चलें कि प्रथम दृष्टया यह तथ्य सामने आए कि पुलिस की गोली से ही बच्चे की मौत हुई है। जिसके बाद आईजी आगरा ने पुलिसकर्मियों को निलंबित कर निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें... रिटायर्ड IAS मनोज कुमार होंगे नए राज्य निर्वाचन आयुक्त
गौरतलब है कि बुधवार को अपराधियों को पकड़ने गयी पुलिस द्वारा फायरिंग के दौरान एक बच्चे की मौत का मामला सामने आया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस नवादा गांव में अपराधियों को पकड़ने गयी थी। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस और अपराधियों के बीच आधे घंटे तक चले एनकाउंटर में खेत में खेल रहे माधव(8) के सिर पर गोली जा लगी थी। 

Web Title: four policemen suspended in a killing of an eight year child in mathura newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया