मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

बूचड़खानों पर हाईकोर्ट सख्त, कहा - सरकार 30 जनवरी तक करे फैसला वरना कोर्ट देगा आदेश 


GAURAV SHUKLA 19/01/2018 11:26:45
222 Views

19-01-2018113230highcourtstr1

Lucknow. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बंद चल रहे बूचड़खानों को लेकर कोई नई व्यवस्था लागू न करने को लेकर सख्त रवैया अख्तियार किया है। कोर्ट ने यूपी सरकार को बूचड़खानों को शुरू करने को लेकर सामने आ रही अड़चनें दूर करने के लिए 30 जनवरी तक का मौका सौंपा है। 

यह भी पढ़ें... राजधानी में बदमाशों का आतंक : 3 को मारी गोली, 2 नाबालिग बहनों को किया अगवा
30 जनवरी तक का समय देने के साथ ही कोर्ट की ओर से यह भी साफ किया गया कि सरकार अध्यादेश जारी कर पशुवध की व्यवस्था करे अन्यथा कोर्ट इसके लिए आदेश पारित करेगा। इसी के साथ हाईकोर्ट की ओर से चेताया गया कि प्रदेश सरकार द्वारा वैध बूचड़खाने बंद किये जाने के बाद पशुवध की व्यवस्था न होने के चलते अवैध पशुवध को बढ़ावा मिल रहा है। 

Web Title: high court strict on slaughter houses ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया